आर्यन खान के शाही शौक, हर महीने 10 से 15 करोड़ कर देते हैं ऐसे कामों में, पापा से छुपकर

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। हालांकि उन्होंने फिल्म मे डेब्यू नहीं किया है लेकिन फिर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हालांकि बीते साल उनका नाम ड्र’ग्स केस में आ गया था जिसके बाद उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। लेकिन फिर बाद में एनसीबी को उनके खिलाफ कोई बड़ा सबुत नहीं मिलने के बाद उन्हें जमानत मिल गई। अब उन्हें क्लीन चिट मिल गयी।

आर्यन खान को भी बचपन से ही अपने पिता की ही तरह हीरो बनने का शौक था। इस लिए उन्होंने बाल कलाकार दो फिल्में कर चुके हैं। कभी खुशी कभी ग़म में शाहरुख खान ने के बचपने में का किरदार निभाया था। इसके अलावा कभी अलविदा ना कहना में भी नजर आ चुके थे। जिसके बाद वो लंदन पढ़ाई के लिए चले गए उन्होंने लंदन के युनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया से माडलिक ओर फैशन डिजाइनिंग में।शाहरुख खान के शहजादे ने आर्यन खान काफी आलीशान जिंदगी जीते हैं। खबरें के अनुसार शाहरुख खान हर महीने 12-20 करोड रूपए खर्चते हैं। इसके अलावा आर्यन खान बिना कुछ कमाए करोड़ों के मालिक हैं। आज के समय में उनके पास 3 घर है जिसमें एक घर मुंबई में है जिसकी कीमत तकरीबन 200 करोड है। मुंबई में के इस विले मैं अंडरग्राउंड पार्किंग सिनेमा घरज्ञ, स्विमिंग पूल और भी सुविधाएं हैं।

एक घर लंदन में है जहां वो पढ़ाई कर रहे है। जिसे शाहरुख ने 80 करोड में खरीद कर गिफ्ट किया था। आर्यन का तीसरा घर दुबई में है जहां वो अक्सर जाते रहते हैं।  इसके अलावा आर्रयन गाड़ियों के शौकिन ।है ‌उनके पास 15 करोड से भी ज्यादा उपर तक का कलेक्शन है।सबसे महंगी कार BMW730li है। लग भग वो कार 2 करोड की है। उनके पास BMW650Li भी है। जोकि लग भग 70 लाख की है। इसके अलावा आर्यन खान रोल्स रोये घोस्ट ,बुगाटी वीरोन के मालिक है जिसकी कीमत कम करोड़ों की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Singapore