जब सानिया मिर्ज़ा और शहीद कपूर होटल के कमरे में ऐसा काम करते पकड़े गए, स्टाफ़ ने बताया..

खेल जगत और बालीवुड का पुराना रिश्ता है। आम तौर पर हमे सुनने को मिलती है लेकिन आज हम आपको खेल और बालीवुड की एक ऐसी ही स्टोरी सुनाने जा रहे हैं जो शायद ही आप जानते होंगे टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और बालीवुड स्टार शाहिद कपूर। एक वक्त था जब दोनों एक दूसरे को बहुत चाहते थे। दोनों एक दुसरे के प्यार में पागल थे दोनों को एक साथ कई जगहों पर स्पाट किया गया।

हालांकि अब दोनों ने ही शादी कर ली है एक दूसरे के बगैर दोनों काफी खुश हैं। सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की जिनसे उन्हें एक बेटा है। तो वहीं दूसरी तरफ शाहिद कपूर ने मीरा कपूर से शादी की जिनसे एक बेटा और एक बेटी है। इन दोनों ले लव अफेयर के किस्से सोशल मीडिया पर आजकल खुब वायरल हो रही है जिसके पीछे की वजह कुछ तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर खुब वाय रल हो रही है।दरअसल सोशल मीडिया पर तरह तरह के रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा को होटल के कमरे में एक साथ गलत हालत में पकड़ा गया था। जिसके बाद ये रिश्ता खुलेआम हो गया जहां दोनों ने इस रिश्ते को बहुत कोशिशे की लेकिन फिर भी हम उनका ये रिश्ता खुले आम हो गई गया। इन्हें एक साथ होटल के एक स्टाफ ने देख लिया था। जिसके बाद इनके रिश्ते खुले आम हो गया।  हालांकि ये दोनों के ही तरफ से कभी कुछ साफ साफ नहीं कहा गया है।

हालांकि ये बात भी साफ है कि दोनों एक दूसरे को को भुल चुके हैं। बात की जाए सानिया मिर्जा की तो फिलहाल वो चार्ल्सटन ओपन में खेल रही है। यदि महिला डबल्स के फाइनल में अपनी जगह बना चुकी है। हालांकि इस साल आस्ट्रिलियन ओपन के दौरान ही उन्होंने अपने संन्यास का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि वो इस सत्र प्रोफेशनल टेनिस से संन्यास लेगीं। ऐसे में जब वो अपनी सीजन का आखरी खिताब अपने नाम करने जा रही है तो वहीं शाहिद कपूर भी फिल्मी करियर उफान पर है।फिलहाल वो अपनी हर आने वाली फिल्म जर्सी को लेकर सुर्खियों में है। हालांकि ये फिल्म दिसंबर 2021मे रीलीज होनी थी लेकिन कोऱोना वायरस के कारण ये फिल्म आगे बढ़ा दि गई उनकी ये फिल्म 14अप्रैल को रिलिज होगी जिसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर है शाहिद की ये फिल्म उनके दिल के काफी करीब है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.